शोएब ने कहा तो घर पर आराम करूंगी-अगले साल तक बच्चा पैदा होने की उम्मीद • दीपिका

नई दिल्ली

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने इसी साल फरवरी में शोएब इब्राहिम से शादी की। इन दिनों वो अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही दीपिका ने कहा था कि उन्हें घर में अम्मी और शोएब की बहन के साथ टाइम स्पेंड करना अच्छा लगता है। लेकिन हाल ही में दीपिका ने कुछ ऐसा इशारा किया है जिसे सुनकर उनके फैन्स खुश होने वाले हैं।

हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए दीपिका ने कहा, ‘अगर शोएब मुझसे कहते हैं कि बेबी तुम आराम करो, काम करने के लिए मैं हूं। तो मैं फट से हां कर दूंगी।’ दीपिका ने ये भी बताया कि वो अगले साल बच्चे होने की भी उम्मीद भी कर रही हैं। दरअसल, दीपिका से जब फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘इस साल मदर्स डे पर मैंने जितनी महिलाओं को बधाई दी, उनमें से 90 फीसदी ने कहा कि मैं भी उनके क्लब में शामिल हो जाऊं। मगर मेरी शादी अभी हुई है तो अगले साल हम बेबी प्लान करेंगे।’

दीपिका से आगे पूछा गया कि बच्चे के लिए अगर उन्हें अपना करियर कुछ समय के लिए छोड़ना पड़े तो क्या वो ऐसा करेंगी? तो दीपिका ने इस पर हां का जवाब देते हुए कहा कि वो पूरी तरह से फैमिली पर्सन हैं और उन्हें घर पर रहना ज्यादा अच्छा लगता है।

दीपिका को पति से ईदी में मिला सिर्फ एक रुपया

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले दीपिका ने शादी के बाद पहली ईद मनाई थी। दीपिका की इस दौरान की काफी तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसके बाद एक बातचीत के दौरान दीपिका ने कहा था कि परिवार के बाकी सदस्यों से तो खूब सारी ईदी मिली मगर पति शोएब ने केवल एक रुपया बतौर टोकन दिया। हालांकि आईफोन का वादा भी किया है, जिसका इंतजार दीपिका बेसब्री से कर रही हैं।

Share this...
Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *