सोनाली की रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा, कैंसर मुख्य कारण……..

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने बीते दिनों ट्विटर अकाउंट पर इस बात का खुलासा किया कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर है। वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो चुकी हैं। सोनाली ने इस बात का खुलासा खुद किया कि उनका कैंसर आखिरी स्टेज पर है। लेकिन अभी उनके बचने की पूरी संभावना है। सोनाली की इस खबर के बाद से बॉलीवुड और फैंस दोनों ही उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। भारत से दूर अमेरिका में सोनाली का इलाज चल रहा है। इस दौरान रिपोर्ट्स से खुलासा हुआ है कि सोनाली की लापरवाही की वजह से ही उन्हें कैंसर हुआ है। दरअसल, डॉक्टर्स का कहना है कि सोनाली की लापरवाही की वजह से ही उन्हें इस बीमारी का इतने आगे के स्टेज तक पहुंचने के बाद पता चला पाया है।

खबर है कि एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को काफी लंबे समय से शरीर में दर्द की शिकायत थी, जिसे वो अनदेखा करती रहीं। जब उनकी ये बीमारी खतरनाक स्टेज पर पहुंच गई तो उन्होंने टेस्ट करवाए, जिसमें उन्हें कैंसर होने की खबर सामने आई। इतना ही नहीं, इस दौरान ही उन्हें ये पता लगा कि उनका कैंसर काफी खतरनाक स्टेज पर पहुंच गया है।

अगर वे समय से जांच करवाती तो शायद उन्हें काफी पहले से इस बीमारी का पता चल जाता और उन्हें इलाज के समय भी ज्यादा दर्द झेलना नहीं पड़ता। फिलहाल अच्छी बात यह है कि अभी भी उनके बचने की पूरी संभावना है।

sonali bendre

बता दें कि सोनाली की कैंसर की खबर के बाद अक्षय कुमार न्यूयॉर्क में ही उनसे मिलने पहुंच गए। अक्षय अपनी फैमिली के साथ अमेरिका में हॉलिडे एंजॉय कर रहे थे। लेकिन जैसे ही उन्हें सोनाली के कैंसर की खबर मिली, वो समय निकाल कर उनसे न्यूयॉर्क मिलने पहुंचे। सोनाली से मिलकर अक्षय ने उनकी हिम्मत और हौंसला बढ़ाया।

sonali bendre

इधर मुंबई में भी सोनाली के घर बॉलीवुड स्टार्स का आना जारी है। सोनाली के घर हुमा कुरैशी, आदिती राव हैदरी आदि सभी मिलने पहुंचे। वहीं कुछ स्टार्स ने सोशल मीडिया पर ही सोनाली को मेसेज देकर उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की।

akshay kumar and sonali bendre
Share this...
Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *