इतना बुरा नहीं मैं …… संजय दत्त

मैं इतना बुरा नहीं के मेरे बगल में खड़े होने से कोई बदनाम हो

लखनऊ

अपुन का लाइफ फुल सांप-सीढ़ी के खेल जैसा है…कभी अप तो कभी डाउन… इन दिनों संजू और संजय दत्त के अलावा और कुछ न सुनने को मिल रहा और ना ही देखने को। “संजू” रिलीज होने के बाद सबकी जुबान पर रणबीर की एक्टिंग और संजय की जिंदगी ही है। अपनी कहानी सबको बताने के बाद मुन्ना भाई एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। “साहब बीवी और गैंगस्टर 3” में संजय दत्त अपने पुराने खलनायक के अवतार में नज़र आयेंगे।

यह फिल्म आने वाली 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और इसी के मद्देनज़र संजय ने फिल्म के प्रमोशन का जिम्मा अपने सिर ले लिया है। इसी सिलसले में गुरुवार को एक्टर ने लखनऊ में कदम रखा। राजधानी के शहीद पथ स्थित सिनेपोलिस मॉल में उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए साहब बीवी और गैंगस्टर 3 में अपने किरदार और कहानी के कुछ अंश बताए।

निर्देशक के साथ-साथ एक्‍टर भी हैं तिग्‍मांशु

संजय ने बताया कि तिग्मांशु धूलिया के साथ काम करना बेहद अच्छा था, क्योंकि वह केवल अच्छे निर्देशक ही नहीं बल्कि एक अच्छे अभिनेता भी हैं। जब भी वह कुछ समझाते थे तो उनकी ब्रीफिंग निर्देशक के साथ-साथ अभिनेता के रूप में भी होती थी।

अपने किरदार पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि फिल्म में मैं एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहा हूं जो एक गरम दिमाग का आदमी है। ये प्यार के लिए कुछ भी कर सकता है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया है। ये मेरा पहला एक्सपीरियंस है और दर्शकों को ये बेहद पसंद आएगा। संजय बताते हैं कि फिल्म की कहानी “बदले” यानी रिवेंज पर है।

संजू के भी पार्ट्स आ सकते हैं

मुन्ना भाई 3 पर बात करते हुए संजय दत्त ने कहा कि इसकी भी शूटिंग जल्दी शुरू होगी। उन्होंने इशारों-इशारों में कहा कि संजू के भी पार्ट्स फ्यूचर में आ सकते हैं।

Share this...
Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *