तो इसलिए पोर्न स्टार बनीं सनी लियोन

तो इसलिये  पोर्न स्टार बनीं सनी लियोन

एक्ट्रेस सनी लियोन की बायोपिक पर आधारित वेब सीरीज ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी’ रिलीज हो चुकी है। जी 5 पर रिलीज होने के हफ्ते भर बाद ही यह बायोपिक एक वेबसाइट पर लीक हो गई है। वेब सीरीज में दिखाया गया है कि किस तरह सनी लियोन एडल्ट इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक पहुंचीं।

बायोपिक में सनी लियोन ने खुद अपना किरदार निभाया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई एक्टर अपना ही किरदार परदे पर निभा रहा हो। इस सीरीज के जरिए सनी लियोन ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज लोगों के सामने खोले। वेब सीरीज के पहले पार्ट में उनके बचपन के बारे में बताया गया है। इसमें वह जर्नालिस्ट अनुपम चौबे को इंटरव्यू देती हुई दिखाई गई हैं।

इटरव्यू में सनी लियोन ने बताया है कि बताती हैं कि आखिर क्यों उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा।उन्होंने जो किया वो गलत नहीं था और उन्हें अपने किए पर पछतावा नहीं है। उन्होंने अपने परिवार के लिए जो कुछ भी किया उसके लिए काफी हिम्मत चाहिए जो उन्होंने दिखाई। बता दें कि सनी लियोन कभी भी अपनी पर्सनल लाईफ के बारे में बात करने से घबराती नहीं हैं। यही कारण है कि उन्होंने बायोपिक को साइन करने से पहले ज्यादा सोचा नहीं।

अगर पहला सीजन लोगों को पसंद आता है तो अगले सीजन में सनी लियोन के बच्चों को भी शामिल किया जा सकता है। बता दें कि सनी लियोन के अलावा इस वेब सीरीज में राज अर्जुन, करमवीर लांबा, ग्रुशा कपूर और बिजय जैसे कई अन्य सितारे मुख्य भूमिका में हैं।

Share this...
Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *