रमेश विन्द पर मुकदमा कायम हुआ-भाजपा प्रत्याशी को लेकर ब्राह्मण समाज में रोष:तुषा

विरेन्द्र चौधरी
नयी दिल्ली।भदौही में ब्राह्मण मेरे नाम से कांपते है,ब्राहमण बंदर है जैसे अपशब्दो का प्रयोग करने से ब्राह्मण समाज में रोष है।उनके इन अपमान जनक शब्दों से मैं आहत हुं।भाजपा को ऐसे शब्दों का उपयोग करने वाले रमेश विन्द को भाजपा से खारिज करना चाहिए।ये कहना है मेरठ की कवयित्री और राष्ट्रीय परशुराम शक्ति वाहिनी की महासचिव तुषा शर्मा का।
राष्ट्रीय परशुराम शक्ति वाहिनी की महासचिव एवं मेरठ शास्त्री नगर निवासी हिन्दी कवयित्री तुषा शर्मा ने ब्राह्मणों के प्रति अपशब्दो का प्रयोग करने वाले भदोही के भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को शिकायती चिट्ठी लिखी है।

तुषा शर्मा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को शिकायती चिट्ठी में लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी एकमात्र राष्ट्रवादी पार्टी है।आपकी पार्टी से भदोही से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे रमेश बिन्द ने अकारण ही ब्राह्मण समाज को गालियां दी है। गर्हित शब्दों का उपयोग किया है। जिसकी मैं घोर निंदा करती हुं।
तुषा शर्मा ने अपनी वेदना प्रकट करते हुए कहा कि ब्राह्मणों को गाली देना एक फैशन सा बन गया है।ब्राह्मणों की सरलता,उदासीनता और करूणा का फायदा उठाकर अज्ञानतावश आजकल के नेता वोट बैंक की खातिर ब्राह्मणों को अनर्गल गाली देते है।उन्होंने कहा कि हिन्दुत्व के लिए समर्पित भारतीय जनता पार्टी एवं उसके सहभागियों को शोभा नहीं देता है।कवयित्री ने शाह से अनुरोध किया कि वे मध्यस्थता कर आपसी वैमनस्य,दुराग्रहों व सम्भ्रम को समाप्त कराने के प्रयास करें।उन्होंने कहा कि ब्राह्मणों का एक ही ध्येय है कि रोका समस्ता: सुखिनों भवन्तु। हम सबका भला चाहते है,कल्याण चाहते है।उन्होंने मांग की कि वे भदोही के प्रत्याशी को पार्टी से निष्कासित कर सौमनस्थ और स्वस्थ परम्परा का निर्माण करें।

तुषा शर्मा बोली-ब्राह्मण समाज के अपमान करने भदौही में ब्राह्मण मेरे नाम से कांपते है,ब्राहमण बंदर है जैसे अपशब्दो का प्रयोग करने से ब्राह्मण समाज में रोष है।उनके इन अपमान जनक शब्दों से मैं आहत हुं।भाजपा को ऐसे शब्दों का उपयोग करने वाले रमेश विन्द को भाजपा से खारिज करना चाहिए को भाजपा पार्टी से निष्कासित कर सोमनस्थ और स्वस्थ परम्परा का करे निर्वाह।

भदौही के भाजपा प्रत्याशी रमेश विन्द ने कहा मिर्जापुर  के ब्राह्मण मेरे नाम से कांपते है ब्राहमण बंदर है,को लेकर ब्राह्मण समाज में रोष व्याप्त हो गया। युवजन ब्राह्मण सभा की ओर से थाना गोपीगंज में मुकदमा कायम कराया गया। पुलिस अधिकारी संजय ने कहा जांच के बाद कार्यवाही की जायेगी।

Share this...
Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *